दोस्तों ,मैं शुरू नाम की लड़की से बहुत प्यार करता था |पहली  मुलाकात में ही मेरे दिलों दिमाग मे आप चॉद  और मैं  तुम्हारा  सितारा होता,आसमान में एक आशियाना हम दोंनो का होता,लोग तुमको दूर से देखते,नज़दीक़ से देखने का हक़ बस हमारा होता|

मैं उसके मुकाबले  में  कुछ नहीं था| वो  मेरे से बहुत  सुंदर थी,और उसके Boy friend भी मेरे से  अच्छा  वाला  था|तब मैंने सोचा की पता नही  हाथ आयेगी कि नहीं |मैं उसको छोड़ने के  हल में भी  नहीं था |
एक हिम्मत करके उसके घर गया और उससे बात करने करने कोशिश कि, पर वो मेरे तरफ ध्यान ही  नहीं  दिया , दिल बहुत  उदास हुआ |उसके गाँव से वो ही  सुन्दर थी |
मन ही मन में कैसे होगा सोचतेे ही सोचते सप्ताह  बीत गया|अगले दिन से उसके  सामने मैं आता तो था  ,लेकिन  उसके तरह देखता भी  नही था उसको मैं देख कर भी अनदेखा कर का था |वो मुझसे बात करना  चाहता लेकिन मैं बात नहीं  करता  था  कोई भी लड़का उसको  देख कर परफोज करने  की कोशिश करता था |इसलिए मैं उसको  देख भी  अनदेखा करता था|
हर रोज ऐसा ही करते -करते एक माह बीत गया |एक दिनमैं उसके सामने से गुजर रह था  उसने मुझसे हेलो कह रहा था  ,मैं उसको अनदेखा करके जा रह था ,फिर उसने मेरा हाथ में पकड़ के कहा सबसे बात करते हो मुझसे क्यों नहीं |


                                   
Hari-krishna-Pingua ,harikrishna siblings,nandamuri harikrishna family,harikrishna movies,nandamuri,harikrishna son,harikrishna wife,pingua ,pinguarishna Pingua ,harikrishna siblings,nandamuri harikrishna family,harikrishna movies,nandamuri,harikrishna son,harikrishna wife,pingua ,pingua
My son, wife

मैं ने  कहा  छोड़ दो मुझे  काम है |फिर वो बोली नही जब तक नहीं   बताओगे की  हमसे  बात क्यो नहीं  करते  हो, तब तक छोड़ोगी नही ,और उसने कहा इतना क्यों  तड़पाते हो  आई  लव यू मैं ने कहा  चल जुटी ,उसने कहा  ,सच्ची  मैं तुमसे बहुत प्यार करती हुं |                 
Hari-krishna-Pingua ,harikrishna siblings,nandamuri harikrishna family,harikrishna movies,nandamuri,harikrishna son,harikrishna wife,pingua ,pingua
My son
   मैं ने उससे कहा, आपका तो  मेरे से  अच्छा  boyfriendहैं  मेरे  को पसंद करने की वजह  उसने कहा, हर कोई लड़का मुझको देख कर मेरे पीछे आते और हमसे बात करने की कोशिश करता है |तुम ही हो जो न मेरे पीछे  आते हो ,न ही हमसे बात  करने की कोशिश करते हो,  तेरा इसी आदा से मै फिदा हो गई |

मैं ने भी उससे कहा, जब से देखा है 

तुमको बस 

तमन्ना है मेरे मन की, 

हर पल साथ तुम्हारी  हो    


  जितना भी सांसें चलें मेरा ,                             हर सांस पर नाम तुम्हारी हो     

सिर्फ तुम्हारी हो ..........

Hari-krishna-pingua ,eduction harikrishna,harikrishna pingua,photos harikrishna movies,hari krishna love story,Harikrishna pingua
और  उस दिन से न मै उसको देखे बगैर  न दिन गुजरता हैं और न रात उसका भी वही हल था | 

अगले दिन मुलाकात हुआ उसने  कहा,  तुम मुझे  धोखा  तो  नहीं दोगे  |मैने  कहा.. शरीर में  जब  तक है  जान  तब तक मै तुम्हारी हुं तुम्हारी  रहुंगा  |

उसके पहले वाला  boyfriend बाद में  उसके पीछेआते है पर वो किसी से बात तक नहीं  करता है |वे school से आती तो  उसका पहले वाला   boyfriend  रास्ते में  उसका  इंतज़ार  करता था , फिर भी  वो  बातचित  नहीं करता था ,जबर्दस्ती करने पर साफ- साफ मेरा  नाम  बोल देती  थी  वही मेरा जीवन साथी है  बेकार में तुम्हारा समय बर्बाद  मत करो कुछ होने वाला नहीं |